Baat Kar ek aisi community hai un logon ke liye, jinhe kabhi-kabhi bas kisi se baat karne ka man karta hain, par karne ke lie koi hota nahi hain ya fir hote bhi hein to unse sab khul ke keh nhi skte.
Apna din, relationships, kaam, decisions, problems, confusion, wins — ya dimaag mein jo bhi chal raha ho, sab baat kar sakte ho.
No judgement. No pretending.
Har cheez figure out karna zaroori nahi hai.
Kabhi advice chahiye hoti hai.
Kabhi bas koi sunne wala chahiye hota hai.
Bas baat kar lo. 🫂
Ye community connection aur peer support ke liye hai — professional mental-health, medical, legal ya crisis support ka replacement nahi hai.
Free for first 150 members then $5/month.